शिक्षिकाओं व शिक्षकों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर विधायक ने BEO को लगाई फटकार

0
460

 26 जनवरी 2021को छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ब्लॉक इकाई – अंबागढ़ चौकी के ब्लॉक संचालक मंडल टीम एवं शिक्षिकाएं की टीम द्वारा खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू जी के साथ विश्राम गृह में , संगठन की ज्वलंत समस्या को लेकर की मुलाकात की गई।

जिसमें वर्तमान में संगठन के शिक्षिकाओं व शिक्षकों के साथ  हो रहे दुर्व्यवहार व  अभद्र बर्ताव के बारे में बताया गया। शिक्षिकाओं द्वारा अपने साथ हुए मानसिक उत्पीड़न को, विस्तार से विधायक को बताए गए ।जिस पर विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू जी ने पत्रकारों व शिक्षक शिक्षिकाओं की उपस्थिति में , विश्राम गृह में ही विकास खंड शिक्षा अधिकारी श्री अर्जुन देवांगन को तलब कर डांट फटकार लगाते हुए कहा – कि शिक्षकों के साथ ऐसे व्यवहार और अपमानजनक रवैया रखोगे तो बच्चों को क्या शिक्षा दोगे ? कोई भी हो अधिकारी हो या कर्मचारी मैं नेतागिरी नहीं करने दूंगी । कोई भी अधिकारी ,कर्मचारियों के सहयोग के लिए होते हैं,न कि अभद्र बर्ताव व कर्मचारियों को परेशान करने के लिए। शिक्षा विभाग में चल रही, इस प्रकार की रवैया नहीं चलने वाली है ।इस पर त्वरित कार्यवाही होगी।

संगठन द्वारा शिक्षिका नेहा खंडेलवाल के निलंबन की बहाली के लिए बात रखने पर, विधायक महोदय द्वारा तुरंत जिला शिक्षा अधिकारी को फोन से बात करके अवगत कराते हुए आश्वस्त किया कि बहुत जल्द बहाली करा दिया जाएगा।

साथ ही संगठन द्वारा चौकी विकास खंड शिक्षा अधिकारी को ब्लॉक से हटा कर समस्या का स्थाई समाधान करने के लिए निवेदन के साथ, समस्त दस्तावेज के साथ ज्ञापन सौंपा गया है। जिस पर विधायक महोदय जी ने जल्द निराकरण करने की बात कही गई ।
इस समय छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ब्लॉक इकाई अंबागढ़ चौकी के संचालक मंडल टीम एवं महिला शिक्षकों की प्रकोष्ठ टीम के साथ प्रांतीय अध्यक्ष एवम प्रांतीय प्रवक्ता भी उपस्थित रहे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.