शिक्षकों एवं उनके परिवार के सदस्यों को फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में टीकाकरण करने छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन बिलासपुर ने की मांग

0
293

 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष संजय शर्मा,प्रांतीय सचिव मनोज सनाढ्य, बिलासपुर जिलाध्यक्ष संतोष सिंह,प्रांतीय महिला प्रतिनिधि नीलम सिंह,महिला प्रकोष्ठ जिला प्रभारी प्रतिभा अवस्थी,जिला संयोजक करीम खान,नर्मदा प्रसाद गढ़ेवाल,जिला उपाध्यक्ष मोनीष कौशिक, डॉ. चंद्रशेखर गुप्ता,चंद्रकांत पांडेय,बांकेबिहारी दुबे,जिला सचिव जय कौशिक,जिला कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने कहा है कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा शिक्षको एवं उनके परिवार के सदस्यों को फ्रंट लाइन वर्कर घोषित कर कोविड – 19 के टीकाकरण करने का आदेश दिया गया है,लेकिन बिलासपुर जिला में उसका लाभ नही मिल पा रहा है ।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन बिलासपुर के जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने बिलासपुर के जिलाधीश महोदय,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी महोदय,मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी महोदय, जिला शिक्षा अधिकारी महोदय को पत्र भेजकर बिलासपुर जिला मे कार्यरत समस्त शिक्षकों एवं उनके परिवार के सदस्यों को टीकाकरण करने की मांग की है ।

पत्र में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा प्रदेश के राज्य शासन के अधीन कर्मचारी के तहत शिक्षकों एवं उनके परिजनों को फ्रंट लाइन वर्कर घोषित करते हुए कोविड – 19 का टीकाकरण करने का निर्दश जारी किया गया है,लेकिन बिलासपुर जिला में दी गई व्यवस्था के तहत शिक्षकों एवं उनके परिवार के सदस्यों का फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में टीकाकरण नही हो पा रहा है ।
अतः महोदय से निवेदन है कि बिलासपुर जिला में कार्यरत समस्त शिक्षकों एवं उनके परिवार के सदस्यों का कोविड – 19 के समुचित टीकाकरण हेतु उचित व्यवस्था करने का कष्ट करें ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.