शालेय शिक्षाकर्मी संघ की प्रान्तीय बैठक सम्पन्न…लंबित मांगो को पूर्ण कराने के लिए एकजुटता के साथ करेंगे संघर्ष- वीरेंद्र दुबे

0
604

रायपुर। शिक्षको के मांगो को लेकर हुआ संगठन लामबंध, अनुकम्पा नियुक्ति, पदोन्नति उच्चत्तर वेतनमान, सभी के संविलियन, वेतन विसंगति, पुरानी पेंशन की लड़ाई के लिए जल्द बनाएंगे ठोस रणनीति*

कल दिनाँक 15/09/2019 को शालेय शिक्षाकर्मी संघ की प्रांतीय बैठक का रायपुर स्थिति आनंद समाज वाचनालय में समापन हुआ.
बैठक में उपस्थित सभी जिला अध्यक्षो का सम्बोधन हुआ सभी जिला अध्यक्षो ने अपने जिले की वर्तमान परिस्थतियों के विषय मे जानकारी दी साथ ही संगठन की पुनः कैसे मजबूत किया जाए इस विषय पर सभी ने अपने सुझाव दिए, साथ ही वर्तमान में शिक्षक संवर्गो के बीच वर्गवाद का जहर बोया गया है उसे कैसे समाप्त किया जाए। साथ ही सभी मिलकर पुनः शेष मांगो के लिए किस प्रकार प्रयास किया जाए इस विषय पर बैठक में मंथन हुआ है।
सभी जिला अध्यक्षों एवं प्रांतिय पदाधिकारियों ने वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व को सराहा संविदा से शिक्षाकर्मी, 2011 में फ़ेडरेशन का आंदोलन, 2013 एवं 2019 सबसे सफलतम आंदोलन में नेतृत्व की सराहना करते हुए भविष्य में पुनः वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व में संगठन को आगे बढ़ाया जाएगा।
धर्मश शर्मा प्रांतीय महासचिव द्वारा संगठन के संकल्प को दोहराया गया। उन्होंने बताया कि संगठन 2002 से छत्तीसगढ़ में वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व में लड़ा है और और बड़ी बड़ी सफलताएं अर्जित की है, साथ ही वर्तमान परिपेक्ष्य को देखते हुए पदोन्नति,उच्चत्तर वेतनमान, अनुकम्पा नियुक्ति शासन से लेना कठिन कार्य है परंतु नामुमकिन नही है आवश्यकता है इसके लिए बेहतर रणनीति के साथ आगे बढ़ना और उसके लिए संगठन आवश्यक कदम उठा रहा है।इस वर्ष संविलयन प्राप्त साथियों का कर्मचारी कोड जारी कराना तथा अविलंब वेतन भुगतान का सर्वाधिक आवश्यक है।

अध्यक्षीय भाषण में वीरेंद्र दुबे जी ने सभी जिला अध्यक्षों की समस्याओं का जवाब दिया साथ ही संगठन की ओर से *एक संकल्प जारी किया* कि संगठन पुनः मजबूती के साथ शेष लड़ाई के लिए प्रयास करेगा।
🌹 अनुकम्पा नियुक्ति के लिए
🌹 पदोन्नति व उच्चत्तर वेतनमान के लिए
🌹 सभी शिक्षको का संविलियन
🌹 वेतन विसंगति
🌹 पुरानी पेंशन बहाली
आदि विषयों के लिए संगठन कृत संकल्प है, सभी के साथ मिलकर इन विषयों पर संगठन आगे बढ़ेगा।
साथ ही वर्गवाद ही जहर घोलने वाले टुकड़े टुकड़े गैंग के द्वारा शिक्षको की भावनाओं से खेलने एवं उन्हें दिग्भ्रमित करने के कुत्प्रयाशों के लिए निंदा प्रस्ताव पास किया गया, सभी शिक्षको को साथ लेकर कार्य करने के संकल्प को सभी सदस्यों ने दोहराया।
बैठक में धर्मेश शर्मा, सुनील सिंह, विवेक शर्मा, चंद्रशेखर तिवारी,विष्णु शर्मा, सतेंद्र सिंह,संतोष शुक्ला, भोजराम पटेल, प्रहलाद जैन, राजेश शर्मा, जितेंद्र शर्मा, दिनेश राजपूत,भानु प्रताप डहेरिया, प्रदीप पांडेय, जितेंद्र गजेंद्र,नन्द कुमार अटभैया, बूढ़ेश्वर शर्मा,अजय वर्मा, अतुल अवस्थी, कैलाश रामटेके, राजेश यादव, सच्चिदानंद पटेल,दीपक, बी के तिवारी,जीपी उपाध्याय, मनोज पवार, विजय जाटवर कृष्णराज पांडेय, रवि मिश्र, कमलेश निषाद, चंद्रशेखर साहू,किशन साहू,निर्मलकर, यशवंत सिन्हा,नीलकंठ वर्मा,योगेंद्र शुक्ला, शंकर लाल यादव, जन्मजेय कुमार, सतीश कुमार, बिजय चापडी,शिव कुमार, नोहर बंधे आदि सम्मलित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.