अनुकंपा पीड़ित संघ को छग सहायक शिक्षक फेडरेशन ने दिया समर्थन,उनके 6 अगस्त के आंदोलन को लेकर प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कही यह बात…..

0
1049

रायपुर– छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन लगातार अनुकंपा पीड़ित संघ को सहयोग देता रहा है । जब से अनुकंपा पीड़ित संघ के द्वारा आंदोलन किया जा रहा है तब से ही फेडरेशन ने उनका साथ दिया है । पहले ही दिन प्रांत अध्यक्ष के साथ प्रांतीय टीम ने पहुंचकर अपना समर्थन पत्र दिया था । उसके बाद निरंतर राशि प्रदान कर,मंच में साथ बैठकर सहयोग देता आ रहा है। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक संघ यह मानता है कि अनुकंपा पीड़ित संघ की महिलाएं हमारी अभिन्न अंग है, और हमारे आंदोलन के लिए कुर्बान हुए हमारे शहीद साथियों की पत्नियां एवं उनके परिवारिक लोग हैं। जोकि आज दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। जबकि उन्हें अब तक के अनुकंपा नियुक्ति मिल जानी थी । जब तक हमारे शहीद कर्मचारी सेवा में रहे, उन्होंने सरकार को अपनी सेवा दी । सरकार के लिए, सरकार के कार्य को करते हुए अपने जीवन को निछावर किया। ऐसे में यह उनका वाजिब हक बनता है, यह उनका अधिकार है कि सरकार उन्हें अनुकंपा नियुक्ति दे । उनके परिवार का,उनके बूढ़े मां बाप का ,उनके भाई बहनों का, उनके छोटे-छोटे बच्चों का सहारा बने ।
प्रांत अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि हम पूर्ण रूप से अपनी इन बहनों का समर्थन करते हैं। 6 अगस्त के दिन हमारे सहायक शिक्षक फेडरेशन के समस्त साथी 1 दिन का अवकाश लेकर छुट्टी पर रहेंगे और स्कूल को बंद रखेंगे । साथ ही साथ जो साथी समर्थन हेतु आना चाहें उन्हें मंच में आकर के समर्थन करना है । हमारी बहनों का साथ देना है । जितना हो सके, अधिक से अधिक संख्या में आसपास के लोग अनुकंपा पीड़ित संघ के मंच पर अवश्य पधारें और अपनी बहनों का यथाशक्ति सहयोग करें।
प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्यों ने भी अनुकंपा पीड़ित संघ के मनोबल बढ़ाने हेतु समर्थन को एक स्वर में सहमति प्रदान की।शिव मिश्रा, सुखनंदन यादव, अजय गुप्ता , बलरामयादव,सिराज बक्स, सी डी भट्ट,रंजीत बनर्जी प्रेमलता शर्मा,कौशल अवस्थी,रवि लोहसिंह,अस्वनी कुर्रे बसंत कौशिक,विकास मानिकपुरी,हुलेश चंद्राकर,उमा पाण्डे,, चंद्रप्रकाश तिवारी,छोटेलाल साहू राजू टंडन ने संयुक्त रूप से अनुकंपा पीड़ित संघ को समर्थन देने का एलान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.