संविलियन से वँचित शिक्षाकर्मियों का पहले करे संविलियन, फिर ले नई भर्ती

0
551

डोंगरीपाली/रायगढ़।शिक्षाकर्मियों की 20 वर्षों की मांग को पूर्ववर्त्ती सरकार द्वारा संविलियन की मांग को मानकर संविलियन तो कर दिया लेकिन सरकार ने जो संविलियन किया उसमे 8 वर्ष की बंधन लगाकर आधे अधूरे संविलियन दिया। जिससे वर्तमान सरकार ने अपने जन घोषणा पत्र मैं 2 वर्ष का बंधन रखते हुये सभी का संविलियन करने का वादा किया गया था। जिससे आज भी अपने वादे के मुताबिक नही किया है और नये भर्ती लेने का एलान करते हुय ब्यापम ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।
जो 48000 हजार शिक्षाकर्मी अपने संविलियन की आस लगाए हुये बैठे है कि सरकार हमे कब संविलियन करेगा। सरकार ने किसानों का वायदा पूरा किया लेकिन शिक्षा कर्मियों का वादा आधा अधूरा रह गया।
छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश संयोजक संकीर्तन नंद ने कहा कि सरकार ने जो अपने जन घोषणा पत्र में कहा था 2 वर्ष के बाद सबका संविलियन किया जाएगा उस वादे को आचार संहिता हटते ही पूरा करने की घोषणा करानी चाहिए। उसके बाद ही नये भर्ती ले।
वर्तमान नई शिक्षक भर्ती पर तत्काल रोक लगे। उक्त भर्ती प्रक्रिया पर निर्वाचन आयोग तत्काल रोक लगाएं। नहीं तो हम मजबूरन कोर्ट जाने हेतु बाध्य होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.