वर्ग 03 के शिक्षकों को 12 से 17 हजार रुपये तक का आर्थिक नुकसान…. … विरोध में आज राज्यभर में हो रहा शिक्षक दिवस का बहिष्कार…….

0
320

रायपुर //-राज्यभर के 1,09,000 प्राथमिक शिक्षकों को प्रत्येक माह लगभग 12 से 17 हजार रुपये तक का जर्बदस्त आर्थिक नुकसान हो रहा है जिससे नाराज प्रदेशभर के हजारों प्राथमिक शिक्षक आज शिक्षक दिवस पर काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।
प्रदेश के कद्दावर कर्मचारी नेता एवँ “छत्तीसगढ़ प्राथमिक शिक्षक संघ” के प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू ने समस्त इलेक्ट्रॉनिक एवँ प्रिंट मीडिया को जारी बयान में अभी बताया कि विधानसभा चुनाव 2018 में सरकार ने सत्ता में आते ही राज्यभर के प्राथमिक शिक्षकों को प्रथम नियुक्ति तिथि से वरिष्ठता की गणना करते हुए क्रमोन्नति वेतनमान देने की बात कही थी जिसे कांग्रेस पार्टी ने अपने जनघोषणा पत्र में भी सम्मिलित किया था।
प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बने लगभग डेढ़ साल गुजर गए लेकिन आज पर्यंत क्रमोन्नति वेतनमान जारी नहीं हुआ है जिससे प्राईमरी टीचरों को भयानक आर्थिक नुकसान है।
क्रमोन्नति वेतनमान नहीं मिलने के विरोध में आज राज्यभर के शिक्षक काली पट्टी लगाकर दिनभर भूख हड़ताल, अनशन एवँ उपवास कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.