प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के आह्वान “जनता कर्फ्यू” का छ.ग. टीचर्स एसोसिएशन ने किया समर्थन एवं कोरबा संघ द्वारा लिया गया कई अहम निर्णय खबर जरूर पढ़ें

0
667

कोरबा। भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी ने राष्ट्र के नाम संबोधन करते हुए कहा कि 22 मार्च को “जनता कर्फ्यू” सहित लिए गए सभी निर्णयों एवं आदेशों का छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला कोरबा ने समर्थन किया है।
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मनोज चौबे ने बताया कि कोरोना वायरस से संबंधित देश व राज्य के सरकार द्वारा लिया गया सभी निर्णय व आदेशों के परिपालन में संघ ने कई अहम निर्णय लिए जिसमें से प्रमुख यह है कि मास्क लगाकर कटघोरा बीईओ ऑफिस का घेराव,बीईओ के शिकायत के संबंध में जिला के उच्चाधिकारियों को ज्ञापन एवं 21मार्च के प्रेस कांफ्रेंस को 5 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है।अगामी तिथि की घोषणा शीघ्र किया जायेगा। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला कोरबा ने 22 मार्च का जनता कर्फ्यू का समर्थन किया।संघ के पदाधिकारीयों द्वारा 22 मार्च को घर से बाहर नहीं निकलने का निर्णय लिया गया है। कोरोना वायरल के संबंध में केंद्र और राज्य शासन द्वारा लिए गए निर्णय का पालन करते हुए जन जागरूकता लायेंगे। देश की सेवा कर रहे राष्ट्र रक्षकों को 22मार्च को शाम 5 बजे 5 मिनट तक अपने अपने घर के बालकनी, खिड़की, दरवाजे पर खड़े होकर सेल्यूट कर सम्मान देने का निर्णय लिया गया है।

केंद्र व राज्य के द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए चलाए जा रहे सभी अभियान महत्वपूर्ण व सार्थक पहल बताते हुए मनोज चौबे ने “जनता कर्फ्यू” के संबंध में कहा कि 14 घण्टे के जनता कर्फ्यू का परिणाम यह होगा कि यद्यपि एक स्थान पर कारोना वायरस का जीवनकाल 12 घंटे है और जनता कर्फ्यू 14 घंटे के लिए होगा, इसलिए सार्वजनिक क्षेत्रों के स्थान जहां कारोना फैल सकता था, उन स्थानों पर कोई नही होगा , जिससे श्रृंखला टूट जाएगी। 14 घंटे के बाद हमें जो मिलेगा वह एक सुरक्षित देश होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.