जिला कोषालय अधिकारी बालोद से टीचर्स एसोसिएशन बालोद के पदाधिकारियों ने की मुलाकात…..ओपीएस या एनपीएस शपथ पत्र लेने के पूर्व शिक्षक एल बी संवर्ग के पेंशन गणना हेतु पात्रता स्पष्ट करने ज्ञापन सौंपा…..पुरानी पेंशन व एनपीएस के विकल्प के लिए पर्याप्त समय देने की मांग.. समय पर्याप्त देने अधिकारी ने किया आश्वस्त

0
261

बालोद-छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला बालोद के प्रतिनिधि मंडल जिला कोषालय अधिकारी श्री मुकुंद सिंग भारद्वाज व सहायक कोषालय अधिकारी एन के देशमुख से आज मुलाकत करके एनपीएस या ओपीएस नोटराइज्ड शपथ पत्र के सम्बंध में विस्तार से चर्चा कर पक्ष रखा गया। व शपथ पत्र के लिए कुछ डीडीओ द्वारा जल्दबाजी करने के कारण पर्याप्त समय देने पर चर्चा की गई, जिस पर अधिकारी ने शासन द्वारा तय 24 फरवरी के पूर्व तक सुविधा अनुसार करने व समय देने आश्वासन दिया! साथ ही शपथ पत्र व सहमति पत्र पर नोटरी सहित अन्य प्रक्रिया पर भी चर्चा की गई!

वही्ं टीचर्स एसोसिएशन ने जिला कोषालय अधिकारी से मांग रखा कि फरवरी माह में ही कार्मिक सम्पदा में अपलोड करने में वेतन आहरण अधिकारियों को समय लगेगा, अतः फरवरी माह का किसी भी शिक्षक व कर्मचारियों का वेतन न रोका जावे, जिस पर जिला ट्रेजरी अधिकारी ने वेतन नही रोकने का आश्वासन दिया।
प्रतिनिधि मंडल ने ओपीएस या एनपीएस शपथ पत्र लेने के पूर्व संविलियन हुए एल बी संवर्ग के शिक्षकों के पेंशन की पात्रता के लिए सेवा अवधि की गणना हेतु पात्रता का स्पष्ट आदेश से जारी करने का ज्ञापन सौंपा गया व स्पष्ट आदेश नही होने के कारण शपथ पत्र देने में जल्दबाजी नही करने का अपील टीचर्स एसोसिएशन द्वारा किया गया साथ ही छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन की शिक्षक एल बी संवर्ग के लिए पेंशन गणना हेतु पात्रता के संबंध में वित्त विभाग व अन्य अधिकारियों से मांग की जानकारी दी गई।
अधिकारी से मुलाकात करने टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों में जिलाध्यक्ष दिलीप साहू, प्रदेश संगठन सचिव प्रदीप साहू, जिला उपाध्यक्ष शिव शांडिल्य, जिला कोषाध्यक्ष पवन कुम्भकार, जिला सह सचिव जगत राम साहू, जिला आई टी सेल प्रभारी हरीश साहू सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.