“छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन की प्रदेशस्तरीय बैठक, रविवार 16 जून को राजधानी रायपुर के कलेक्ट्रेट गार्डन में……” “सबका संविलियन, वेतन विसंगति, क्रमोंन्नति, अनुकम्पा नियुक्ति, ट्रांसफर पर बैन हटाने, लम्बित वेतन भुगतान सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर बनेगी सीएम हाउस घेराव की रणनीति…..”

0
1135

रायपुर । जनघोषणा पत्र में किए गए एक भी वादे पूरा नहीं होने से नाराज प्रदेशभर के हजारों शिक्षाकर्मी वर्ग 03 रविवार 16 जून को राजधानी रायपुर के कलेक्ट्रेड गार्डन में बैठक कर सीएम हाउस घेराव की रणनीति बनाएंगे।
प्रदेशभर में वर्ग 03 आंदोलन के नेतृत्वकर्ता एवं फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी ने अपने जनघोषण पत्र में समस्त शिक्षाकर्मियों के संविलियन करने, वर्ग 03 का वेतन विसंगति दूर करने, सभी शिक्षकों को क्रमोन्नति वेतन देने, 3500 पीड़ित परिवारों को अनुकम्पा नियुक्ति देने सहित अनेक वादे शिक्षकों से किए थे परंतु सत्ता में आने के बाद सरकार ने हम शिक्षाकर्मियों की एक भी मांगो को पूरा नहीं किया है जिससे प्रदेशभर के 1,80,000 शिक्षाकर्मियों में राज्य सरकार के प्रति भारी नाराजगी है।
अपनी मांगों को लेकर राज्य के शिक्षाकर्मियों ने विगत छह माह के दौरान राज्य सरकार को कई बार ज्ञापन सौंपा साथ ही विगत फरवरी माह में वादा निभाओ रैली भी किया लेकिन सरकार ने हमारे मांगो पर अब तक कोई ध्यान नहीं दिया है। ऐसे में अब प्रदेशभर के 1,80,000 नाराज शिक्षाकर्मी आगामी जुलाई माह में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे।
सीएम हाउस घेराव की सफल रणनीति बनाने हेतु प्रदेशभर के हजारों शिक्षाकर्मियों की रविवार 16 जून को सुबह 11 बजे से राजधानी रायपुर के कलेक्ट्रेड गार्डन में एक बड़ी बैठक होगी।
“छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” पंजीयन क्रमांक 122201859545 के प्रदेश संयोजक जाकेश साहू ने राज्य की भूपेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि संविलियन से वंचित सभी 48000 शिक्षाकर्मियों को सरकार तत्काल निःशर्त संविलियन करें, प्रथम नियुक्ति तिथि से दस वर्ष सेवा पूर्ण सभी शिक्षाकर्मियों को तुरन्त क्रमोन्नति वेतन जारी करें, 3500 पीड़ित परिवारों को तत्काल निःशर्त अनुकम्पा नियुक्ति आदेश जारी करें, वर्ग 03 की वेतन विसंगति दूर करें, विगत चार माह से लम्बित हजारों शिक्षाकर्मियों के वेतन का तुरन्त भुगतान करें, ट्रांसफर पर लगे बैन तुरन्त हटाए, अन्यथा जुलाई माह में मुख्यमंत्री निवास का मांग पूरा होते तक अनिश्चितकालीन घेराव करेंगे।
फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू, रंजीत बनर्जी, छोटेलाल साहू, इदरीस खान, अश्वनी कुर्रे, हुलेश चन्द्राकर, बसंत कौशिक, राजेश पाल, संकीर्तन नंद, शंकर नेताम, सुखनन्दन यादव, नोहर चंद्रा, तरुण वैष्णव, अशोक नाग, मुकेश सिन्हा, भारती साहू, सीडी भट्ट, माहिर सिद्दीकी, संभाग संयोजकद्वय सिराज बख्स, शिव मिश्रा, दिलीप पटेल, कौशल अवस्थी एवं रविप्रकाश लोहसिंह ने प्रदेशभर के समस्त शिक्षाकर्मियों से 16 जून को राजधानी रायपुर के कलेक्ट्रेड गार्डन में आयोजित बैठक में उपस्थित होने की अपील की है जिससे की सभी साथी मिलबैठकर सीएम हाउस घेराव एवं भावी आंदोलन की सफल रणनीति बना सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.