वेतन वृद्धि नहीं रोकने के लिए CM तक शिक्षक/शिक्षिकायें अनोखे ढंग से पहुंचा रहे अपनी बात….सूरजपुर जिले के संयुक्त शिक्षक संघ का अनूठा अभियान…मेरा हाथ कर्मचारियों के साथ,और आपका….?

0
897

सूरजपुर। संयुक्त शिक्षक संघ सूरजपुर ने वेतन वृद्धि रिलीज करने के लिए एक अनोखे तरीके से मुख्यमंत्री जी तक अपनी बात पहुचाने के लिए अभियान छेड़ा है।
संयुक्त शिक्षक/शिक्षाकर्मी संघ के जिलाध्यक्ष सचिन त्रिपाठी के नेतृत्व में जिले के शिक्षको ने अपने पंजे पर C.M. PLEASE RELEASE ENCREMENT
लिख कर मुख्यमंत्री जी से आग्रह करते हुवे अपनी उंगलियों पर शिक्षको द्वारा कॅरोना संक्रमण काल मे अपने महत्वपूर्ण योगदान घर-घर जाकर मध्यान्ह भोजन वितरण,कॅरोना संबंधित ड्यूटी,एक दिवस की सैलरी डोनेशन,ऑन लाइन क्लास,होम वैलुवेशन जैसे कार्यो का भी उल्लेख किया है।
उक्ताशय की जानकारी देते हुवे मीडिया प्रभारी राधे साहू ने बताया कि संघ के संभाग प्रभारी राकेश शुक्ला,जिला प्रवक्ता भुवनेश्वर सिंह, जिला मीडिया प्रभारी राधे साहू , ब्लॉक अध्यक्ष कृष्णा सोनी,नितिन श्रीवास्तव ने नव पदस्थ जिला कलेक्टर रणवीर शर्मा के माध्यम से मुख्यमंत्री जी को वेतन वृद्धि,मंहगाई भत्ते पर लगी रोक हटाने सहित कॅरोना कार्य मे लगे शिक्षको को 50 लाख का बीमा प्रदान करने का ज्ञापन भी सौंपा।
शिक्षको ने अपने पोस्ट में एक स्लोगन-मेरा हाथ,कर्मचारियों के साथ और आपका..? देते हुवे प्रदेश के समस्त कर्मचारियों से इस अभियान में जुड़ने की अपील की है, कॅरोना संक्रमण काल मे अपनी बात शोशल डिस्टेंशिग को ध्यान में रखते हुवे सरकार तक पहुचाने के इस अनूठे माध्यम की हर तरफ चर्चा हो रही है तथा शिक्षक संवर्ग इस अभियान के जरिये शांतिपूर्ण ढंग से आग्रह पूर्वक सरकार तक अपनी बात पहुचा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.