दिवंगत पंचायत शिक्षक अनुकंपा संघ के अनिश्चितकालीन आंदोलन का छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ ने किया समर्थन

0
313

रायपुर। आज दिनांक 29/07/2021 को छत्तीसगढ़ संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने अपने पदाधिकारियों सहित रायपुर के धरना स्थल पर दिवंगत पंचायत शिक्षक अनुकंपा संघ के अनिश्चितकालीन आंदोलन में जाकर अपना समर्थन दिया।
पूरे छत्तीसगढ़ से दिवंगत पंचायत शिक्षक का परिवार बारिश के मौसम में अपने परिवार को छोड़ कर अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर 21जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे है। उनके दिवंगत परिवार के सदस्यों के सहयोग के कारण ही आज हम संविलियन पाकर एक निश्चित वेतन पा रहे है।
प्रांताध्यक्ष केदार जैन जी ने हड़ताल में बैठे परिवारजनों को संबोधित करते हुवे कहा कि हमारा संगठन पूर्णतः आपके साथ है और आप सभी के साथ कंधे से कंधे मिलाकर लड़ने को तैयार है। साथ ही मुख्यमंत्री जी से मीडिया के माध्यम से अनुरोध किया कि इस जायज मांग को जल्द से जल्द पूरा करते हुवे दिवंगत साथियों के परिवारजनों को जल्द अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करें ।
प्रांतीय प्रवक्ता विजय राव जी ने भी हड़ताल में बैठे साथियों को संबोधित किया
इस कार्यक्रम में प्रांताध्यक्ष केदार जैन के साथ प्रांतीय कोषाध्यक्ष जायसवाल , प्रांतीय प्रवक्ता विजय राव , जिलाध्यक्ष रायपुर पवन सिंह, कार्यकारी जिलाध्यक्ष रायपुर प्रदीप साहू , एवं जिला मीडीया प्रभारी लोकेश्वर साहू उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.