छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ 5093 ने किया मुख्यमंत्री महोदय का शानदार स्वागत…संघ के द्वारा माँगपत्र भी सौंपा गया

0
304

जशपुर 6 सितंबर 2018।आज जशपुर जिले के बगीचा विकासखंड में आयोजित अटल विकास यात्रा में *छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ 5093* ने मुख्यमंत्री का संविलियन के लिए आभार व्यक्त करते हुए *आभार व मांग पत्र* सौपा।
विकासखंड अध्यक्ष महानंद सिंह के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों को साथ लेकर माननीय यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का माल्यार्पण करते हुए प्रान्तीय संगठन महामंत्री लीलाधर बंजारा ने आभार व्यक्त करते हुए संविलियन के पश्चात उत्पन्न विसंगतियों से मुख्यमंत्री जी को अवगत कराते हुए मांग पत्र सौपा।

*शिक्षाकर्मी संघ ने सौंपा यह मांग पत्र-*

◼समस्त शिक्षक एलबी संवर्ग को प्रथम नियुक्ति तिथि से भूतलक्षी प्रभाव से क्रमोन्नति व समयमान वेतन का लाभ प्रदान किया जावें।

◼शिक्षा विभाग के रिक्त पदों की पूर्ति शिक्षक एलबी पंचायत नगरीय निकाय संवर्ग के शिक्षकों की पदोन्नति से अविलंब किया जावें।

◼व्याख्याता शिक्षक के वेतन में अंतर के आधार पर सहायक शिक्षक के लिए समानुपातिक वेतन संरचना निर्मित कर वेतनमान का लाभ दिया जावें ।

◼संविलियन हेतु वर्ष बंधन को समाप्त करते हुए समस्त पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संवर्ग का संविलियन किया जावें।

◼पंचायत नगरीय निकाय संवर्ग के शिक्षकों के लिए अनुकंपा नियुक्ति के लंबित प्रकरणों में टेट एवं प्रशिक्षण की अनिवार्यता को शिथिल किया जावें।

इस शानदार स्वागत से मुख्यमंत्री खुशी से गदगद हुए।कार्यक्रम में *छ.पं ननि शिक्षक संघ 5093 जशपुर जिला इकाई की ओर से प्रान्तीय संगठन महामंत्री लीलाधर बंजारा, जिला सचिव विपिन कुमार ओझा,जिला महामंत्री जनक यादव,जिला महासचिव मनोज सिंह,जिला प्रमुख सलाहकार वेदानंद आर्य,वि0ख0 बगीचा अध्यक्ष महानंद सिंह,ब्लॉक उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडेय और खेमसागर यादव,वि0ख0 पत्थलगांव अध्यक्ष धनुराम यादव के साथ संगठन के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.