कोरोना संक्रमण सर चलते पूरा शहर बन्द* *दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे विभिन्न सामाजिक संगठन एवं समिति…बजरंग नवयुवक दुर्गोत्सव समिति संजय नगर द्वारा मजदूरों के परिवारों को बांटा जाएगा दैनिक उपयोग की सामग्री

0
409

कोरोना वैश्विक महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है ऐसे में गरीब एवं दिहाड़ी मजदूरों के परिवार के मदद के लिए शहर के विभिन्न संगठन सामने आ रहे है ऐसे ही संजय नगर रायपुर के बजरंग नवयुवक दुर्गोत्सव समिति भी ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आये है।
समिति के अध्यक्ष मनीष कर्ड्भुजे ने बताया कि 30 मार्च को बजरंग नवयुवक दुर्गोत्सव समिति, संजय नगर में निवासरत गरीब एवं मजदूर परिवारों को अनाज,चावल,दाल, सब्जी, तेल एवं नमक का वितरण किया गया,जिससे मोहल्ले में रहने वाले अत्यंत गरीब परिवारों मदद की कोशिश की गई जिससे लोगो को संतुष्टि एवं खुशी का माहौल है ।
ज्ञातव्य है कि लॉक डाउन की वजह से बहुत से परिवार के लोग अपने काम पर नही जा पा रहे है, जिससे उनके सामने जीवन यापन की समस्या उत्पन्न हो गई है। मोहल्ले में इस समस्या को ध्यान में रखते हुए के अध्यक्ष मनीष कर्ड्भुजे एवम समिति के सदस्य सौरभ शर्मा,प्रदीप तिवारी,योगेंद्र सिन्हा, संजय कर्ड्भुजे,मनोज पांडेय,रोशन साहू,संदीप तिवारी ,सोनू पांडेय ,रवि पांडेय ,समीर तिवारी ,दौलत ध्रुव,ललित देवांगन द्वारा राशन समान का वितरण करने का फैसला लिया है साथ आवश्यकता अनुसार आगे भी जरूरतमंदों की मदद की जाने का निर्णय लिया है।
इस निर्णय का मनीष करडभुजे, एकनाथ सेन,प्रदीप तिवारी, बद्रीप्रसाद गुप्ता, सौरभ शर्मा,रमेश मुछ, आदित्य जाधव,मानवेन्द्र बैस,बल्ला कौशिक, गजेंद्र ध्रुव, रोशन साहू, आकाश यादव, रमेश पटेल, शिवा पराते आदि ने स्वागत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.