कोरोना के देशव्यापी लड़ाई में संयुक्त शिक्षक संघ करेगा सहयोग…सरकार के राहत कोष में एक दिन का वेतन देंगे…संयुक्त शिक्षक संघ से जुड़े लाखो शिक्षक

0
416

रायपुर। कोरोना वायरस के इस वैश्विक व देशव्यापी लड़ाई में छत्तीसगढ़ सरकार एवं भारत सरकार द्वारा जनता के हित में कई उपाय किए जा रहे हैं। 21 दिन अर्थात 14 अप्रैल तक लॉक डाउन की घोषणा की गई है। छत्तीसगढ़ के मा मुख्यमंत्री महोदय द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए राहत कोष में सहायता की अपील किया गया हैं। समाज के शिक्षित वर्ग से जुड़े *संयुक्त शिक्षाकर्मी/शिक्षक संघ छत्तीसगढ़ पंजीयन क्रमांक 2571 प्रांताध्यक्ष केदार जैन* ने संगठन के आम सहमति से संयुक्त शिक्षक संघ से जुड़े छत्तीसगढ़ के *लाखो शिक्षक संवर्ग* द्वारा अपने एक दिन का वेतन सरकार के राहत कोष में प्रदान करने की घोषण किया है। इस आशय का पत्र संघ प्रांताध्यक्ष केदार जैन द्वारा मा मुख्यमंत्री जी को प्रेसित करते हुए संघ द्वारा सभी मोर्चे पर ततपरता से सहयोग प्रदान करने की बात कहा है,और समस्त विकासखंड और जिला स्तर के पदाधिकारीयो से इसके संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने हेतु कहा गया है।
कोरोना का यह देशव्यापी लड़ाई है जिसमें प्रत्येक नागरिक का दायित्व है कि वह यथा योग सहयोग करे। जिसके तहत *संयुक्त शिक्षक संघ* द्वारा एक दिन का वेतन के रूप में यह आर्थिक सहयोग किया जा रहा हैं। आगे भी *संयुक्त शिक्षक संघ* के सदस्य व पदाधिकारी शासन के योजना, अनुमति व अपेक्षा पर खरा उतरते हुए वालंटियर के रूप में भी काम करने में पीछे नहीं रहेंगे। संघ द्वारा लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से भारत सरकार, छत्तीसगढ़ सरकार के नियमों और उठाए गए कदम का प्रचार प्रसार करते हुए जनमानस को जागरूक करने का काम किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.