क्रमोन्नति, पदोन्नति,वेतन विसंगति, पुरानी पेंशन बहाली के लिए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री के नाम संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा को सौंपा ज्ञापन..विधायक ने मांग पर समर्थन सहित मुख्यमंत्री को अनुशंसा पत्र लिखने की बात की

0
292

गुरूर (बालोद)–छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रांतीय निर्देशानुसार बालोद के जिला अध्यक्ष दिलीप साहू , सूरज गोपाल गंगबेर ब्लॉक अध्यक्ष गुरुर व लेखराम साहू ब्लॉक अध्यक्ष बालोद के नेतृत्व एवं प्रांतीय संगठन सचिव प्रदीप साहू के मार्गदर्शन एवं संघ पदाधिकारियों की उपस्थिति में संजारी बालोद विधायक श्रीमती संगीता सिन्हाजी से विधायक कार्यालय गुरुर में मुलाकात कर मांग पत्र के साथ जन घोषणा पत्र की प्रति सौपते हुए कहा कि सरकार के जनघोषणा पत्र में क्रमोन्नति , पदोन्नति , वेतन विसंगति , पुरानी पेंशन बहाली को शामिल किया गया है। जिनके निराकरण हेतु आवश्यक पहल करने की आवश्यकता है, इसके लिए माँगो को विधानसभा में उठाने तथा मुख्यमंत्री जी को अनुसंशा सहित पत्र भेजकर मांगों को पूरा कराने का पहल करने का आग्रह किया।
जिस पर श्रीमती संगीता सिन्हा ने मांगों को विधान सभा में रखने व मांग का समर्थन करते हुए अनुसंशा सहित मुख्यमंत्री महोदय को पत्र लिखकर भेजने की बात की।

ब्लॉक अध्यक्ष सूरज गोपाल गंगबेर,लेखराम साहू,जिलाध्यक्ष दिलीप साहू एवं प्रांतीय संगठन सचिव प्रदीप साहू ने बताया कि एल बी संवर्ग के शिक्षको को 25 वर्ष की सेवा के बाद एक बार भी क्रमोन्नति नही दी गई है । सरकार के जन घोषणा पत्र में इसे लागू करने कहा गया है किन्तु लगातार मांग के बाद भी अधिकारियो ने प्रावधान नही किया है। इसी तरह शिक्षको के पदोन्नति के लिए हजारो पद रिक्त है किन्तु शिक्षा विभाग ने पदोन्नति ही नही किया है। इसके अलावा वेतन विसंगति, पुरानी पेंशन बहाली का मांग भी लंबित है।
आज ज्ञापन सौंपने वालो में दिलीप साहू,प्रदीप साहू,सूरज गोपाल गंगबेर,लेखराम साहू, रामकिशोर खरांशु, शिव शांडिल्य,पवन कुम्भकार ,नरेंद्र साहू,हरीश साहू,महेंद्र चौधरी,शेषलाल साहू,तुकाराम साहू,नीता बघेल,सरिता देवान ,श्रीमती चैलेंद्र साहू,चित्ररेखा नागवंशी,हेमंत हिरवानी,रोमन साहू,युवराज गन्धर्व,केशवराम साहू,गुलाब नेताम,संदीप दुबे,लक्ष्मी नारायण देवांगन,बेनेश्वर साहू,अगेश्वर कुमार साहू,चोवाराम मंडावी आदि पदाधिकारीगण प्रमुखरूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.