संसदीय सचिव मा. चंद्रदेव राय जी का प्रांताध्यक्ष केदार जैन के गृह निवास में हुआ आत्मीय स्वागत…मित्रतापूर्ण इस भेट में शिक्षाकर्मियों के समस्याओं पर हुआ चर्चा, सरकार और शिक्षाकर्मी के बीच सेतुबंध का काम करेंगे – चंद्रदेव राय

0
461

छत्तीसगढ़ शासन के वन, पर्यावरण एवं परिवहन संसदीय सचिव एवं पूर्व शिक्षाकर्मी नेता श्री चंद्रदेव राय जी, जो जिला मुख्यालय सुकमा में स्वतंत्रता दिवस का ध्वजारोहण करेंगे। 13 अगस्त को सुकमा जाते हुए, जिला कोंडागांव ग्राम बहीगांव जो संयुक्त शिक्षक संघ छत्तीसगढ़ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन जी का गृह निवास हैं। वहां अपने मित्रता एवं भाईचारे को स्मरण करते हुए श्री केदार जैन जी के गृह निवास में शाम को पहुंचे। जहां प्रांताध्यक्ष केदार जैन, उनके परिवार एवं संघ के स्थानीय पदाधिकारियों द्वारा श्री चंद्रदेव राय जी का आत्मीय स्वागत किया गया। आपसी सौहार्दपूर्ण चर्चा में संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन जी ने शिक्षाकर्मियों की मांगे/समस्याएं *क्रमोन्नति, पदोन्नति, वेतन विसंगति, लंबित अनुकंपा नियुक्ति, पुराना पेंशन* आदि पर चर्चा करते हुए कहा कि आप तो स्वयं शिक्षाकर्मियों के प्रतिनिधि रहे हैं और आप इन विषयों से भलीभांति अवगत है साथ ही कांग्रेस पार्टी के जन घोषणा पत्र में प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा की गणना करते हुए लाभ प्रदान करने का वायदा शिक्षक समुदाय से किया गया हैं। इस पर माननीय चंद्रदेव राय जी ने कहा कि जन घोषणा पत्र में किया वायदा को जरूर पूरा किया जाएगा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल की सरकार इन विषयों पर संवेदनशील और प्रतिबद्ध हैं। शिक्षाकर्मियों की जो मांगे और समस्याएं हैं वह शीघ्र पूरा हो यह मैं मन से चाहता हूं और इसके लिए मेरा प्रयास लगातार जारी रहेगा। कोरोना काल में जरूर कुछ परेशानियां हैं जो दूर होते ही इस विषय को गति दिया जाएगा। आपके संघ प्रतिनिधिमंडल से मा. मुख्यमंत्री और प्रशासन से भेट, चर्चा आदि कराने सहित मांगों को पूरा कराने के लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगा। इस तरह आपसी चर्चा में संसदीय सचिव महोदय ने शिक्षाकर्मियों की मांगों और समस्याओं के निराकरण के लिए *शिक्षाकर्मी एवं सरकार के मध्य सेतुबंध* के रूप में काम करने की अपनी प्रतिबद्धता बताया।
माननीय संसदीय सचिव महोदय के इस सौम्यतापूर्ण बातें, विचारों, आश्वासन एवं मित्रतापूर्ण इस आत्मीय मुलाकात के लिए श्री केदार जैन जी ने सादर आभार व्यक्त किया। मा. संसदीय सचिव महोदय के साथ जहां सुरक्षा, प्रशासनिक एवं पार्टी के लोगो का अमला था। वही संयुक्त शिक्षक संघ विख केशकाल के पदाधिकारी कौशल नेताम, रोशन हिरवानी, चंद्रकिशोर सलामे, दिनेश टेकाम, पुरषोत्तम कश्यप, संजय ठाकुर, डी एस साहू, संजीत रॉय आदि शामिल रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.