मंहगाई भत्ता कर्मचारी मोर्चा का गठन करने 19 फरवरी को बैठक….समान भूमिका में सभी प्रदेश अध्यक्ष मंहगाई भत्ता के लिए एकजुट होकर संघर्ष करने बनाएंगे रणनीति

0
2702

 

बैठक के लिए कर्मचारी नेता अनिल शुक्ला, संजय शर्मा, रोहित तिवारी, मनीष मिश्रा, प्रमोद पाठक, जितेंद्र सिंह राजपूत, महेंद्र सिंह राजपूत द्वारा सहमति दी गयी है।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि प्रदेश में अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन का 2 गुट में बंटा होना मंहगाई भत्ता की लड़ाई को कमजोर कर रहा है, छत्तीसगढ़ के कर्मचारी, अधिकारी को प्रत्येक माह 4 हजार से 14 हजार तक पूर्ण महंगाई भत्ता नही मिलने से नुकसान उठाना पड़ रहा है, महंगाई की मार कर्मचारियों को भी है, सभी कर्मचारी महंगाई भत्ता के लिए मिलकर संघर्ष करना चाहते है, जबकि कर्मचारियों के धड़ेबाजी का लाभ सरकार को मिल रहा है, छत्तीसगढ़ में महंगाई भत्ता केंद्र व अन्य राज्य की तुलना में निम्न दर पर मिल रहा है।

दोनों फेडरेशन को एक होकर तथा प्रदेश के एल बी संवर्ग के शिक्षकों के विभिन्न संघ को साथ लेकर *”मंहगाई भत्ता कर्मचारी मोर्चा”* का गठन करने की जरूरत है, जिसमे कोई अध्यक्ष न हो बल्कि सभी संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश संयोजक की समान भूमिका में नेतृत्व करें।

केवल 2 सूत्रीय मांग रखने की जरूरत –

प्रदेश के कर्मचारी व शिक्षक संवर्ग का अलग अलग मांग है जिसे वे अपने अपने संघ के बैनर में संघर्ष करते रहते है, अनेक मांग रखने के अलावा केवल लंबित मंहगाई भत्ता, केंद्र के समान हाउस रेंट की मांग को लेकर ही रणनीति बनाया जाएगा।

प्रस्तावित कार्यक्रम कबीरधाम जिले में प्रथम चरण सवेरे 11 बजे से 1.30 बजे तक अतिथियों का आगमन उसके बाद अतिथियों के द्वारा भगवान शनिदेव की पूजा अर्चना

उदबोधन
अध्यक्ष आयोजन समिति के द्वारा उसके पश्चात अतिथियों का उद्बोधन के बाद बैठक व विचार विमर्श अतिथियों के बीच होगा।

*मिनिट्स बुक संधारण* – बैठक निर्णय का उल्लेख श्री रमेश चंद्रवंशी के द्वारा

*आभार प्रदर्शन* -सचिव आयोजन समिति के द्वारा

*ग्रुप फ़ोटोशेषन*

*कार्यक्रम का दूसरा चरण*

-दोपहर 1.30 से 2 बजे आरक्षित समय
दोपहर 2 बजे से भोजन
-शाम 4 बजे भोरमदेव की पूजा
वापसी पर राधा माधव गौशाला में 5 मिनट रुकने का कार्यक्रम है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.