CM भूपेश बघेल एक्शन में…घोषणा पत्र के वादों को लेकर सामान्य प्रशासन विभाग ने बुलाया विभाग प्रमुखों की बैठक 20 दिसंबर को… शिक्षाकर्मियों को भरोसा उनकी लंबित मांगों का होगा शीघ्र निराकरण

0
3984
shiksha karmi news GROUP

रायपुर 20 दिसंबर 2018। सामान्य प्रशासन विभाग ने समस्त विभाग प्रमुखों, अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव एवं विशेष सचिव को पत्र लिखकर 20 दिसंबर को बैठक में उपस्थित होने का निर्देश जारी किया है। निर्देश में कहा गया है कि माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा घोषणा पत्र की प्रति मुख्य सचिव को सौंपते हुए सर्वोच्च प्राथमिकता पर इसके क्रियान्वयन के निर्देश दिए गए हैं। अतः जन घोषणा पत्र के आधार पर विभागों से संबंधित योजना एवं कार्यक्रमों को क्रियान्वित किए जाने के संबंध में समुचित कार्य योजना तैयार करना सुनिश्चित करें। इस संबंध में मुख्य सचिव द्वारा उनके प्रति कक्ष में 20 दिसंबर को 12:00 बजे आवश्यक बैठक ली जाएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शपथ लेते ही एक्शन में है।लगातार अपने वादों के मुताबिक घोषणा करते हुए उनपर खरा उतरने का प्रयास कर रहे हैं।

शिक्षाकर्मियों को है सरकार पर भरोसा… 

संघ के प्रांतध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा है कि हमे नए सरकार पर भरोसा है कि नवगठित सरकार के द्वारा शिक्षाकर्मियों की लंबित मांगे जिसमें परिवीक्षा अवधि पूर्ण करने वाले समस्त शिक्षा कर्मियों का शिक्षा विभाग में संविलियन, क्रमोन्नति वेतन,वेतन विसंगति एवं अनुकंपा नियुक्ति सहित सभी मांगो का निराकरण शीघ्रता से किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.