छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने संसदीय सचिव को सौंपा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

0
195

 

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने संसदीय सचिव को सौंपा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन विकासखंड महासमुंद द्वारा राजेश साहू ब्लॉक अध्यक्ष छ. ग. टीचर्स एसोसिएशन महासमुंद के नेतृत्व में एवं जिला अध्यक्ष नारायण चौधरी प्रांतीय महासचिव शोभा सिंह देव जिला सचिव नंदकुमार साहू ,आशीष साहू ,लक्ष्मण दास मानिकपुरी ,राधे पटेल, रवि पटेल टिकेंद्र चंद्राकर ,राजू कंवर, अनिल साहू ,मानिक साहू ,घनश्याम यादव लक्ष्मीकांत सकारिया के विशेष उपस्थिति में छ ग टीचर्स एसोसिएशन ब्लॉक महासमुंद के साथियों के सहयोग से क्रय की गई ऑक्सीजन मशीन कंसेंट्रेटर को उप स्वास्थ्य केंद्र तुम गांव के लिए संसदीय सचिव माननीय विनोद सेवन लाल चंद्राकर जी विधायक महासमुंद विधानसभा को तहसीलदार महासमुंद श्री प्रेमु लाल साहू के विशिष्ट उपस्थिति में सौंपा गया ।
ब्लॉक अध्यक्ष राजेश साहू ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान अपने परिजनों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए लोग परेशान थे और ऑक्सीजन की लगातार किल्लत बनी हुई थी जिसे देखते हुए और अपना नागरिक कर्तव्य निभाते हुए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन विकासखंड महासमुंद के समस्त शिक्षकों ने अंशदान किया और इस अंशदान के फलस्वरूप प्राप्त राशि का उपयोग कर जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की व्यवस्था की गई।
प्रारंभ में इस मशीन का उपयोग जरूरतमंदों को उनके घर में निशुल्क उपलब्ध कराकर किया गया।
और अब इस मशीन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुम गांव को संसदीय सचिव माननीय विनोद सेवन लाल चन्द्राकर जी विधायक महासमुंद विधानसभा के माध्यम से सौंप दिया गया । आगामी दिनों में छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन द्वारा अन्य सेवा कार्य की भी रूपरेखा तैयार की जा रही है। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन विकासखंड महासमुंद ने सभी शिक्षकों को इस पुनीत कार्य के लिए हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया है।जिलाध्यक्ष नारायण चौधरी ने इस पुनीत एवम प्रेरणादायी कार्य के लिए ब्लॉक अध्यक्ष राजेश साहू एवम उनकी टीम की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि विगत वर्ष भी कोरोना के इस कठिनतम दौर में महासमुंद ब्लॉक के साथियो ने सूखा राशन पैकेट जरूरत मंदो के वितरण हेतु स्थानीय प्रशासन को सौपकर सराहनीय कार्य किया था।सभी सहयोगकर्ता साथियों को हृदय से बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ।
उक्ताशय की जानकारी ब्लॉक सचिव लक्ष्मण दास मानिकपुरी ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.