छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने दिया ज्ञापन…..कोविड 19 कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए ….सुरक्षा बीमा तथा सुरक्षा के अन्य सामग्री मुहैय्या कराने की मांग की

0
221

 

महासमुंद।  छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने दिया ज्ञापन…..कोविड कोविड 19 कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने प्रांताध्यक्ष संजय शर्मा के मार्गदर्शन एवं जिलाध्यक्ष नारायण चौधरी के निर्देश पर जिला के सभी विकासखण्डों में विकासखण्ड के उच्च अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया।

इस क्रम में विकासखण्ड महासमुन्द में ब्लॉक सचिव लक्ष्मणदास मानिकपुरी के नेतृत्व में प्रांतीय महासचिव शोभा सिंहदेव अर्चना तिवारी जिलाध्यक्ष नारायण चौधरी जिला सचिव नंदकुमार साहू प्रदीप वर्मा तुलेंद्र सागर विकास साहू चंद्रकला साहू मंजू वर्मा देवेंद्र चन्द्राकर जागेश्वर सिन्हा किरण कन्नौजे की विशिष्ट उपस्थिति में सहायक विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी गजेंद्र ध्रुव को ज्ञापन सौंपा गया। जिलाध्यक्ष नारायण चौधरी एवं प्रांतीय महासचिव शोभा सिंहदेव ने बताया कि वर्तमान में जिला में कोरोना का संक्रमण दिन ब दिन बढ़ते जा रहा है। इस भयावह दौर में भी शिक्षक साथियों से कोरोना संक्रमण के कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग एवं घर घर जाकर जाति प्रमाण पत्र बनवाने हेतु दस्तावेज संकलन करने का कार्य करवाया जा रहा है। इससे संक्रमण का खतरा बराबर बना हुआ है और इस कार्य मे लगे हमारे शिक्षक साथी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं और उनके परिवार के बुजुर्ग और बच्चे भी संक्रमण के प्रभाव में आने लगे हैं। माह मई से बिना पीपीई किट बिना मास्क बिना हैंड ग्लब्स बिना सैनिटाइजर और बिना सुरक्षा बीमा के हमारे शिक्षक साथी दिन रात शासन के निर्देशों का पालन करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी विकासखण्डों में ज्ञापन के माध्यम से पीपीई किट सुरक्षा बीमा तथा सुरक्षा के अन्य सामग्री मुहैय्या कराने की मांग की है। एसोसिएशन के महासमुन्द ब्लॉक अध्यक्ष राजेश साहू ईश्वरी साहू राधेश्याम पटेल मोहन साहू खोशील गेन्ड्रे जगदीश सिन्हा आशीष देवांगन माहेश्वरी साहू ने शासन से मांग की है कि कोरोना काल मे संक्रमण के रोकथाम में लगे शिक्षक साथियों के लिये पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराया जाए एवं कोरोना वारियर्स मानते हुए पचास लाख का बीमा प्रदान किया जाए। जाति प्रमाण पत्र बनवाने हेतु घर घर जाकर दस्तावेज संकलन के कार्य को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मांग एसोसिएशन ने की है।

उक्ताशय की जानकारी ब्लॉक सचिव लक्ष्मणदास मानिकपुरी ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.