गरियाबंद में कोरोना पीड़ित शिक्षक की इलाज में लापरवाही….उचित इलाज नही होने से स्वास्थ्य में सुधार नही…एसोसिएशन ने कलेक्टर से किया निवेदन

0
1212

गरियाबंद। कोरोना महामारी के इस दौर में अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा कर रहे शासकीय कर्मचारियों एवं शिक्षकों की इलाज में बरती जा रही लापरवाही के सम्बंध में आज छत्तीसगढ़ टीचर्स एशोशियेशन जिला इकाई गरियाबन्द द्वारा एक आवेदन जिलाधीश गरियाबन्द को सौंपा गया है, जिसमें कहा गया है कि इस कोरोना संक्रमण काल मे हमारे शिक्षक एवं कर्मचारी अपने कर्तव्य पर उपस्थित होकर शिक्षा विभाग व प्रशासन का कार्य कर रहे है।

कार्य के दौरान कुछ कर्मचारी संक्रमित भी हो गए है उनका इलाज कोविड सेंटर में ठीक से नही हो पा रहा है, जैसे कि एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री एवं मैनपुर ब्लाक के बी आर सी यशवन्त बघेल भी विगत 10 दिनों से कोविड सेंटर गरियाबन्द में भर्ती है परंतु उनका उचित इलाज नही होने के कारण उनके स्वास्थ्य में अब तक विशेष सुधार नहीं हो पा रहा है।

एशोशियसन के जिलाध्यक्ष आरिफ मेमन ने आवेदन में कहा है कि ऐसे कर्मचारियों का उचित ईलाज किया जाये जिससे हम कर्मचारी गण एवं शिक्षक भय से मुक्त होकर शासकीय कार्यो का निर्वहन कर सके।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एशोशियसन के आरिफ मेमन के साथ ही एशोशियेशन के प्रांतीय सहसचिव विनोद सिन्हा, गिरीश शर्मा, भुवन यदु, पूरन साहू, जिला सचिव छन्नू सिन्हा, कोषाध्यक्ष छगन पचभिये, अवनीश पात्र, दिनेश निर्मलकर, भागचंद चतुर्वेदी, लता ध्रुव, निर्मलकर, हुलास साहू, गोविंद पटेल, सन्तोष साहू,लतीफ खान आदि ने भी इस सम्बद्ध मेंअनुरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.