सुकमा जिले के शिक्षा कर्मियों ने CM का किया जबदरस्त तरीके से धन्यवाद…CM ने ट्यूटर में प्रसन्नता भी व्यक्त किया

0
3280

सुकमा 16 सितंबर 2018। को मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह का अटल विकास यात्रा कार्यक्रम के दौरान सुकमा जिले के शिक्षा कर्मियों ने संविलियन के लिए जबरदस्त आभार प्रगट किया।जब पंडाल में सिर्फ शिक्षा कर्मी धन्यवाद एवं आभार के तख्ती लेकर अपना धन्यवाद ज्ञापित किये।
स्वागत से अभिभूत CM टुयूट कर प्रसन्नता भी जाहिर किया।
इस कार्यक्रम मे छग पं न नि शि संघ जिला सुकमा के अध्यक्ष के नेतृत्व में मुख्ययमत्री जी का गजमाला के द्वारा आभार व्यक्त किया गया,साथ ही सरस्वती की प्रतिमा भेट किया गया एवं मांग पत्र भी दिया गया।
इसके पश्चात आशिष राम को मंच में उधबोधन के लिए मंच में बुलाया गया आशिष राम ने कहा रमनसिंह जी के हम सदैव आभारी रहेगे क्योकि 1995 से शिक्षा व्यवस्था में वर्ग भेद से पिडित शिक्षाकर्मी को उनकी योग्यता दक्षता व कार्यक्षमता के समुचित कर शिक्षा विभाग में संविलियन कर 23 वर्ष पुरानी जडता को समाप्त कर दिया है।
शिक्षकों की उपस्तिथी देखकर हमारे शिक्षा मंत्री भी गदगद हो गये व रमन जी भी शिक्षकों की उपस्तिथी देख कर अभिभूत हुये व अपने उदबोधन में शिक्षको को बधाई दी।
रमन जी की संविलियन पर आभार व्यक्त करने के लिए तीनों ब्लाक सुकमा,कोंटा व छिन्दगढ से हजारो की संख्या में शिक्षक उपस्थित हुये थे।
रमन जी का आभार व्यक्त करने वाले शिक्षक प्रांतीय महामंत्री आशिष राम जिला अध्यक्ष उमेद गोटी,कोमल मरकाम,चैतुराम सेठिया राजेंद्र सिंहा,किरण मरकाम,राजेश यादव,मनोज पोया,अशोक मिस्त्री, नरेन्द्र धुर्वे,दुश्यंत कौशिक,विजय पटेल,विनोद मानकर,धिरेन्द्र मांझी,शिवनाथ चुरेन्द्र निखिल सुना,अनुपम मसिह,प्रताप पटेल,विजय दशरिया, सहदेव नाग,दुजाल पटेल, शेखर वर्मा अबजल शरिफ के के पुजारी और भी शिक्षक थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.