‘संविलियन-चाय-चर्चा” अभियान का प्रदेश संचालक संजय शर्मा ने किया शुभारंभ Facebook लाईव कार्यक्रम के माध्यम से हजारों शिक्षाकर्मियों से जुड़ें ,प्रदेश के कई जिलों में भी संविलियन-चाय-चर्चा का आयोजन हुआ ।

0
673

 

बिलासपुर 18 मई 2018। प्रदेश के शिक्षा कर्मियों ने आपने संविलियन की मांग को पूरा कराने को लेकर नित नए प्रयोग कर रहे हैं। आज इसी क्रम में शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा के प्रांतीय संचालक संजय शर्मा ने “संविलियन-चाय -चर्चा कार्यक्रम का शुभारंभ किया आज Facebook लाइव के माध्यम से “संविलियन-चाय- चर्चा” में प्रांतीय संचालक संजय शर्मा ने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार संविलियन की घोषणा शीघ्र कर दे कमेटी की अवधि भी बार-बार बढ़ाने से लोगों में निराशा है राजस्थान और मध्यप्रदेश के दौरा पूर्ण करने के बाद अब कमेटी अपना प्रतिवेदन मुख्यमंत्री जी को प्रस्तुत करें और माननीय मुख्यमंत्री जी से हम मांग करते हैं कि प्रदेश के 180000 शिक्षाकर्मियों को संविलियन की सौगात प्रदान करें। आज हजारों की तादात पर संजय शर्मा जी के “संविलियन-चाय-चर्चा” कार्यक्रम के Facebook लाइव के दौरान जुड़े बहुत सारे साथियों के दिलचस्प कमेंट भी आए जिसका जवाब प्रांतीय संचालक ने सभी को धैर्य के साथ प्रदान किया। एक कमेंट के दौरान उन्होंने जानकारी दी कि आगामी रणनीति मोर्चा के संचालकों से आपस में बातचीत कर किया जाएगा। हम लगातार सरकार के संपर्क में हैं और इस बात का प्रयास कर रहे हैं कि अब संविलियन की घोषणा प्रदेश के मुखिया डॉ रमन सिंह के द्वारा शीघ्र हो ।उन्होंने कहा कि संविलियन चाय चर्चा के माध्यम से पूरे प्रदेश के 146 विकासखंडों में चाय दुकान,सार्वजनिक स्थल,बस स्टैंड, ढाबे में आम जनता को शिक्षाकर्मियों की समस्याओं से अवगत कराया जाएगा एवं आम जनता से सहयोग लेकर शिक्षाकर्मियों को संविलियन की मांग करेंगे आज  के कार्यक्रम में प्रदेश संचालक संजय शर्मा के अलावा प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रांतीय महासचिव संजय उपाध्याय, प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक दुबे, प्रांतीय संगठन मंत्री वासुदेव पांडे, बिलासपुर जिला अध्यक्ष संतोष सिंह, कोरबा जिला अध्यक्ष मनोज चौबे, करीम खान, डॉ मुकेश पांडे, डॉ अखिलेश तिवारी, मोनीष कौशिक, निर्मल कौशिक, राजेश पांडे, चंद्रकांत पांडे, प्रमोद शर्मा कौस्तुभ पांडे, प्रदीप पांडे, सुनील पांडे, जय कौशिक, नीलिमा पाठक, पूजा गौरहा, प्रीति शर्मा, कमल नारायण गौरहा, आशीष यादव, प्रणव तिवारी, रविंद्र घोरे, सुरेश कौशिक, इंद्रकांत सोलखे, साधेलाल पटेल, कमलेश साहू सूरज क्षत्रीय,खूबचंद क्षत्रीय, शिवकुमार चंद्राकर, आलोक पांडे, डॉ अजीत तिवारी, रविंद्र शर्मा, सुशील कैवर्त, देवकुमार पारकर, तेज नारायण शास्त्री सुमित शर्मा इत्यादि शामिल थे ।
आज के “संविलियन-चाय-चर्चा” कार्यक्रम में शिक्षाकर्मियों ने खासतौर पर शिक्षाकर्मी वर्ग 3 की वेतन विसंगति, शिक्षाकर्मियों की क्रमोन्नति, पदोन्नति और समय पर वेतन भुगतान न होने को लेकर सवाल पूछे साथ ही सैकड़ों शिक्षाकर्मियों ने सरकार के विरुद्ध मोर्चा खोलने की रणनीति की तारीफ करते हुए आगे और आक्रामक रुख अपनाने की अपील की। प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक दुबे जहां फेसबुक लाइव पर आने वाले सवालों को संजय शर्मा के सामने रखते रहे वही संजय शर्मा ने शिक्षाकर्मियों के सवालों का लगातार जवाब दिया और उन्हें लड़ाई में और जोर शोर से जुटने का आह्वान किया , संविलियन चाय चर्चा फेसबुक लाइव कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत होने के बाद अब प्रदेश भर के शिक्षाकर्मी ब्लॉक और जिला स्तर पर इस कार्यक्रम को संचालित कर रहे हैं और एकजुट हो रहे हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.