फेडरेशन ने आगामी एक सप्ताह तक अपने सभी सांगठनिक गतिविधियों पर लगाई रोक” “पुलवामा आतंकी हमले में शहीद, देश के सभी 42 वीर सपूतों व जांबाज योद्धाओं को दी श्रद्धांजली” “सभी प्रान्त, जिला, ब्लाक एवं संकुल पदाधिकारीयों को जारी हुआ हुआ निर्देश

0
455

रायपुर।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” ने पुलवामा आतंकी हमले की, कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही देश के लिए शहीद सभी 42 वीर सपूतों की शहादत को सलाम करते हुए उन्हें श्रद्धांजली अपित की है।
“फेडरेशन” ने सभी शहीद जवानों के सम्मान में आगामी एक सप्ताह तक कोई भी सांगठनिक गतिविधि नहीं करने का फैसला लिया है। आगामी 25 फरवरी तक फेडरेशन द्वारा संघ-संगठन से सम्बंधित कोई भी गतिविधि नहीं की जाएगी।
“फेडरेशन” ने सभी प्रान्त, जिला, ब्लाक एवं संकुल पदाधिकारीयो को जारी की सूचना:-

प्रति,
समस्त प्रान्त, जिला, ब्लाक एवं संकुल पदाधिकारीगण,
साथियों,
जैसा कि आप सभी को ज्ञात है कि, विगत 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए, जिससे एक ओर जंहा पूरे देशभर में पाकिस्तान के प्रति जबर्दस्त गुस्सा है वंही दूसरी ओर, सभी 42 शहीद जवानों के परिवारों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है, ऐसे में हमारी संवेदनाएं सभी शहीद परिवारों के साथ है।
अतः फेडरेशन द्वारा आगामी 25 फरवरी तक सभी सांगठनिक गतिविधियों पर रोक लगाई जाती है।
इसलिए आप सभी से आग्रह है कि आप सभी, आगामी 25 फरवरी तक, फेडरेशन में संगठन सम्बन्धी कोई भी गतिविधि न करें। सदस्यता अभियान को आगामी 25 फरवरी तक रोक देंवें। इस दौरान किसी भी प्रकार की बैठक, ज्ञापन आदि कोई भी सांगठनिक गतिविधि न करें।

विनीत :-
जाकेश साहू, शिव सारथी, छोटेलाल साहू
मनिष मिश्रा, रंजीत बनर्जी, संकीर्तन नंद
हुलेश चन्द्राकर, बसंत कौशिक, अश्वनी कुर्रे
अजय गुप्ता, सीडी भट्ट, सुखनन्दन यादव,
(प्रांतीय संयोजक सदस्य)
सिराज बख्स, कौशल अवस्थी
रविप्रकाश लोहसिंह, दिलीप पटेल, शिव मिश्रा
(संभाग संयोजक सदस्य)
“छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन”
पंजीयन क्रमांक – 122201859545

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.