जाने आज 30 दिसंबर को आपके राशि का क्या है हाल…हमारे दैनिक राशिफल के साथ

0
387

🔵 मेष: आज आपके आसपास का माहौल आनंदमय और खुशनुमा रहेगा। आज अपने दादा-दादी तथा अनेय बड़ों से मुलाकात करेंगे।

🔵 वृषभ: आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अनुकूल है । उच्च अध्ययन करने के इच्छुक और उच्च अध्ययन कर रहे विद्यार्थियों को आज निश्चितरूप से लाभ मिलेगा।

🔵 मिथुन: एकांत में शांति से बैठने की इच्छा होगी । इस समय में चिंतन-मनन द्वारा दैनिक प्रवृत्तियों के मानसिक तनाव और चुनौती को पूरा करने के लिए ऊर्जा शक्ति एकत्र कर सकेंगे ।

🔵 कर्क: आप सामान्यरूप से अपने काम में व्यवस्थित और सुनियोजित हैं परंतु आज आपकी परिस्थिति दिशाविहीन होगी ।

🔵 सिंह: आज आपको लगेगा कि परिश्रम का दूसरा कोई विकल्प नहीं है। आप लोगों से दूर एकांत में रहना पसंद करेंगे। जबकि यह दौर बहुत लंबा नहीं होगा। इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

🔵 कन्या: प्रसार माध्यम और दूरसंचार से जुड़े व्यक्ति केंद्र स्थान में रहेंगे। किसी के साथ बिगड़े हुए संबंध सुधारने के आपके प्रयास आज सफल रहेंगे।

🔵 तुला: आप स्वभाव से मितव्ययी हैं,कंजूस नहीं। इसलिए कोई भी खरीदारी करने से पहले आप विचार करेंगे और सीमित खर्च करेंगे।

🔵 वृश्चिक: आज आपकी मानसिक स्थिति अनुकूल न रहने से गलत निर्णय लिये जाने की संभावना है,इसलिए कोई महत्त्वपूर्ण निर्णय या नए कार्य शुरू न करें।

🔵 धनु: व्यापार वाणिज्य के साथ जुड़े व्यक्तियों को उनके द्वारा भूतकाल में किए गए परिश्रम का बहुत अच्छा मुआवजा मिलने की संभावना है । भागीदारी में से लाभ मिलेगा ।

🔵 मकर: आज आप किसी के प्रेम में पड़ेंगे। आज का दिन प्रेम की स्वीकृति या विवाह प्रस्ताव रखने के लिए बहुत शुभ है। जिन्हें प्रिय पात्र मिल गया है वे विवाह की तैयारी कर सकते हैं।

🔵 कुंभ: आज ग्रहों के कारण ऐसे योग बनेंगे कि आपको अन्य लोग जो कहेंगे उसे सुनना पड़ेगा । आप उसे सकारात्मक रूप में लेकर उनकी सलाह मशविरा को अमल में ला सकेंगे ।
🔵 मीन: कार्यालय में सहकर्मियों और उच्च पदाधिकारियों के साथ पूर्ण साथ-सहयोग प्राप्त करते हुए कार्य करेंगे । व्यापारिक संबंध आज अधिक दृढ़ बनेंगे । जीवन में इस तरह सरलता और सुगमता के कारण आनंद अनुभव करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.