छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” ने की पत्रकार पर हमले की निंदा…..पत्रकार पर हमले को बताया लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला……

0
937

रायपुर।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” ने पत्रकार पर हुए हमले की, कड़े शब्दो मे निंदा करते हुए, पत्रकारों के धरना-प्रदर्शन का समर्थन किया है।
“फेडरेशन” के प्रांतीय संयोजक जाकेश साहू, शिव सारथी, छोटेलाल साहू, रंजीत बनर्जी, अश्वनी कुर्रे, मनीष मिश्रा, सी.डी.भट्ट, अजय गुप्ता, हुलेश चन्द्राकर, बसंत कौशिक, संकीर्तन नंद एवं सुखनंदन यादव ने संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि मीडिया व पत्रकार, लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है। ऐसे में पत्रकार पर हमला किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जा सकता।
उल्लेखनीय है कि विगत दिनों “The Voices” के वरिष्ठ पत्रकार सुमन पांडेय पर भाजपा कार्यालय में पार्टी द्वारा आयोजित बैठक के दौरान पार्टी पदाधिकारियों द्वारा हमला कर दिया गया था जिससे पत्रकार घायल हो गया था।
पत्रकारों ने आज रायपुर प्रेस क्लब में धरना दिया है।
“छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” ने पत्रकारों के उक्त धरना प्रदर्शन का समर्थन करते हुए राज्य सरकार से मांग किया है कि प्रदेश के सभी पत्रकारों को पूरी तरह सुरक्षा मुहैय्या कराई जाए। चूंकि पत्रकारों द्वारा दिन-रात विभिन्न कार्यक्रमो, व घटनाओ का कवरेज किया जाता है, ऐसे में लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की सुरक्षा अत्यंत जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.