छत्तीसगढ़ में 9 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ…. आज ही भूपेश कैबिनेट की पहली बैठक होगी…कैबिनेट में अन्य मुद्दों के साथ कर्मचारियों, शिक्षा कर्मियों, संविदा कर्मियों की मांगों पर भी चर्चा के आसार

0
1785

रायपुर 25 दिसंबर 2018।छत्तीसगढ़ में मंगलवार को नौ मंत्रियों ने शपथ ली। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में शपथ दिलाई। इससे पहले 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू ने भी शपथ ली थी। इसके साथ ही अब कैबिनेट में कुल 12 मंत्री हो गए हैं। राज्य में मुख्यमंत्री समेत 13 मंत्री हो सकते हैं। इस तरह एक पद अभी खाली है।

9 विधायक जिन्हें मंत्री बनने का मौका मिला

🔵रविंद्र चौबे

🔵प्रेमसाय सिंह टेकाम

🔵मो. अकबर

🔵कवासी लखमा

🔵शिव डहरिया

🔵अनिला भेड़िया

🔵जयसिंह अग्रवाल

🔵गुरु रुद्र कुमार

🔵उमेश पटेल
आज भूपेश कैबिनेट में नौ मंत्री शामिल हो गए हैं सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुआ है कि आज ही भूपेश कैबिनेट की पहली बैठक शाम को होगी जिसमें अन्य मुद्दों के साथ-साथ कर्मचारियों के मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा माना जा रहा है कि इस बार कर्मचारियों ने नई सरकार बनाने में अपनी बड़ी भूमिका निभाई है इसलिए शिक्षाकर्मियों संविदा कर्मियों आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित समस्त कर्मचारियों की मांगों पर सरकार चर्चा कर क्रियान्वयन के लिए समय सीमा का निर्धारण कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.