आज 19 फ़रवरी को देश-प्रदेश की 5 बड़ी खबर सुनें हमारे Morning News में

0
126

 

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिजनों के मदद के लिए जहां एक ओर लोग आगे आ रहे हैं वहीं देश के सबसे बड़े बैंक स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा विशेष पहल करते हुए शहीद जवानों के परिवार का लोन माफ कर दिया गया है। इसके अलावा सैनिकों की बीमा राशि परिजनों को देने के लिए भी बड़ा कदम उठाया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुच रहे हैं। यहां वो लोगों को कई सौगात देंगे। पीएम मोदी यहां 2,200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
लोकसभा चुनाव के पूर्व राज्य सरकार ने देर रात प्रदेश के 10 आईपीएस अफसरों और 29 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के ट्रांसफर आर्डर जारी कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार छत्तीसगढ़ के लोग सबसे अधिक शराब पीते हैं। यहां करीब 35% से अधिक लोग शराब पीते हैं। शराब पीने में दूसरे नंबर पर त्रिपुरा और तीसरे नंबर पर पंजाब के लोग हैं।

छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ की पहल पर ऐसे विद्यार्थी जिसे बोर्ड परीक्षा में विषय से संबंधित कोई भी समस्या हो तो तनाव लेने की आवश्यकता नहीं है। बेझिझक छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ द्वारा हेल्प डेस्क मे समाधान प्राप्त कर सकते हैं।हर विषय के विषय विशेषज्ञ से मार्गदर्शन ले सकते हैं। इसके लिये मोबाइल नंबर जारी किया गया है, जिससे संपर्क करके अपने समस्या का समाधान पा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.