नवपदस्थ जिला सीईओ से मिला जिला फेडरेशन, दिव्यांग साथी के लम्बित वेतन भुगतान सहित जिला स्तरीय समस्याओं से सीईओ को कराए अवगत

0
318

नवपदस्थ जिला सीईओ से मिला जिला फेडरेशन, दिव्यांग साथी के लम्बित वेतन भुगतान सहित जिला स्तरीय समस्याओं से सीईओ को कराए अवगत

बस्तर/जगदलपुर //-छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन, जिला इकाई बस्तर ने जिला अध्यक्ष देवराज खूंटे के नेतृत्व में जिले के नवपदस्थ जिला पंचायत सीईओ इंद्रजीत सिंह चन्द्रवाल से मिलकर उनका स्वागत किया तथा फेडरेशन के दिव्यांग साथी कुम्भकरण कश्यप, सहायक शिक्षक पंचयात बकावंंड, जिन्हे विगत 8 माह से वेतन नही मिल रहा है, जिसने अपने परिवार को पालने के लिए कर्ज को साहरा बना लिया है, जो शारीरिक रुप से परेशान तो है ही, लेकिन लम्बे समय से वेतन ना मिलने के कारण मानसिक और आर्थिक रूप से भी कमजोर हो चुका है।
उक्त दिव्यांग साथी ने अपनी पीड़ा सहायक शिक्षक फेडरेशन को लिखित रूप मे देकर मदद करने को कहा जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए फेडरेशन जिलाध्यक्ष देवराज खूंटे ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ प्रत्यक्ष रूप से समस्या के समाधान के लिए जिले के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचयात सीईओ जगदलपुर इन्द्रजीत सिंह चंद्रवाल जी से भेंट कर जानकारी दी गई।
सीईओ द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी और मुख्य कार्यपालन अधिकारी बकावंड को फोन के माध्यम से सम्पर्क कर 2 दिवस के भीतर वेतन जमा करवाने की बात कही गई।
साथ ही फेडरेशन के पदाधिकारियों द्वारा महोदय को 1 जुलाई 2019 की स्थिति में संविलियन की प्रक्रिया जिले में बहुत ही धीमी चलने की शिकायत की व जल्द से जल्द संविलियन प्रक्रिया पूरी तथा संविलियन आदेश जारी करने की अपील की गई व एनपीएस की पूर्व शेष राशि, 2 माह से जिले में पंचायत संवर्ग का वेतन न मिलने, एलपीसी जारी करने, एरियर्स भुकतान सम्बंधित समस्याओं से अवगत करवाया गया। जिस पर सीईओ जिला पंचायत के द्वारा जल्द निराकरण करने का बात कहीं। जिस पर फेडरेशन प्रतिनिधियों के द्वारा महोदय जी को धन्यवाद दिया गया।
इस सौजन्य भेट में देवराज खूंटे जिला अध्यक्ष, महेंद्र सिंह ठाकुर जिला उपाध्यक्ष, गणेश्वर नायक जिला सचिव, मणिशंकर मंडल जिला कोषाध्यक्ष, दुर्गेश कुंजाम जिला सह सचिव, अधीन सोरी ब्लाक अध्यक्ष, मोंगरा नाग जिला मीडिया प्रभारी, सन्दीप भगत ब्लाक मीडिया प्रभारी, एवं संतोष गौरे, ज्ञानेश्वर साहू, कुम्भकरण कश्यप आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.