शिक्षा कर्मियों को नए वर्ष में मिलेगी बड़ी सौगात!छत्तीसगढ़ के प्रत्येक शिक्षाकर्मियों को मुख्यमंत्री से है आस

0
2617

पाटन 24 दिसंबर 2018।मुख्यमंत्री मान भूपेश बघेल जी के मुख्यमंत्री पद की शपथ उपरांत अपने विधानसभा क्षेत्र ,पाटन में प्रथम आगमन पर अम्लेश्वर में शिक्षकों ने शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष, वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया साथ ही मुख्यमंत्री बनने के लिए समस्त शिक्षकों की ओर से शुभकामनाएं प्रेषित किए।
शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने बताया कि मुख्यमंत्री मान भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने पर शिक्षकों में एक आस जगी है कि जल्द ही शेष शिक्षकों के संविलियन का आदेश जारी, होगा साथ ही सहायक शिक्षकों संवर्ग की व्याप्त वेतन विसंगति को दूर किया जाएगा।
वीरेंद्र दुबे ने आगे बताया कि हमारे साथ कार्य करने वाले दिवंगत साथियो के परिजनों को अनुकम्पा नियुक्ति के नियमो को शिथिल करते हुए अविलंब अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान किया जाना चाहिए जिससे अनुकम्पा के लिए भटक रहे परिजनों को राहत मिलेगी ।
गतव्य है कि नए शासन के जन घोषणा पत्र में दो वर्ष पूर्ण कर चुके शिक्षकों को संविलियन अनुकम्पा नियुक्ति वेतन विसंगति, क्रमोन्नत वेतनमान सहित सभी लंबित मांगो को पूर्ण करने का उल्लेख किया गया है.
सभी मंत्रियों के विभाग विभाजन के पश्चात, शालेय शिक्षाकर्मी संघ का प्रतिनिधि मंडल अनुकम्पा नियुक्ति, सभी शिक्षको का संविलियन, क्रमोन्नत वेतनमान( उच्चत्तर वेतनमान), वेतन विसंगति, खुली स्थानांतरण नीति आदि समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा।
साथ ही पुरानी पेंशन बहाली की लड़ाई के लिए सभी संगठनो के साथ मिलकर आगे की रणनीति के लिए 30 दिसम्बर 2018 को रायपुर में बैठक आहूत की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.