सद्बुद्धि यज्ञ कर धरने पर बैठे रहे सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के कर्मचारी

0
149

 

जिला- मुंगेली, 18 जनवरी 2023* छत्तीसगढ़ सरकार के लिए सद्बुद्धि यज्ञ करते हुए धरने पर बैठे सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ हमारी मांगे पूरी करो। बुधवार का दिन सरकार के लिए आंखे खोलने वाला रहा। जिला के कोने -कोने से आए संविदा कर्मचारियों ने सद्बुद्धि यज्ञ किए और अपने नियमितीकरण सहित प्रदेश की खुशहाली और विकास के लिए प्रार्थना की।
महासंघ के जिला संयोजक ताकेश्वर साहू एवम उप संयोजक अजय सिंह ने बताया कि मान. मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के सभी मंत्री, विधायक, जनप्रतिनिधि आदि चुनावी जनघोषणा पत्र में किए गए नियमितिकरण के वादे की गंभीरता और अपरिहार्यता को जानते हैं और इस पर उनका रुख सकारात्मक है लेकिन प्रदेश के नौकरशाह लगातार राजनैतिक नेतृत्व को गुमराह करने में लगे हुए हैं। मान. मुख्यमंत्री जी द्वारा सरकार गठन के तत्काल बाद नियमितीकरण के लिए नीति तैयार करने हेतु उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया गया लेकिन खेद का विषय है कि ना तो आज तक उक्त समिति ने कोई रिपोर्ट दी है और ना ही कोई कार्यवाही की है।

श्रीमति प्रिया यादव एवम श्रीमती अंजुबाला शुक्ला ने बताया कि कमेटी गठन के बाद से बस संविदा कर्मचारियों की जानकारी ही एकत्र की जा रही है, हैरत की बात है कि पिछले चार सालों में पूरी जानकारी इकट्ठी नहीं की जा सकी। सूर्यकांत उपाध्याय एवम् उदय राज बंजारे ने कहा अब तक इस समिति सहित नियमितीकरण हेतु गठित अन्य सभी कमेटियों द्वारा कृत कार्यवाही की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की। उक्त कार्यक्रम में अमित दुबे, लव सिंह, कलेश्वर साहू, दिव्य प्रकाश,मंगल साहू,योगेश सोनी, मनीष देवांगन,धनंजय, सीमा मांझी, बीना धृतलहरे, ज्योति राज, सुमित जायसवाल ,पवन निर्मलकर,देवी साहू ,ओम प्रकाश साहू, नम्रता पाल ,लिलक कुमार ,गोविंद साहू, उत्तम ध्रुव ,कल्याणी ,केदारनाथ, राघवेंद्र ,कोमेश , योगेश ,विनोद योगिता बाला ,रोहित,संजय,अमित खांडेकर प्रमुख पदाधिकारी सहित जिला मुंगेली के समस्त संविदा कर्मचारी हड़ताल के तृतीय दिवस मे उपस्थित रहे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.