गर्मी की भीषण प्रकोप में शाला सुरक्षा प्रशिक्षण स्थगित करने एसोसिएशन ने की मांग…

0
431

 

गर्मी के भीषण प्रकोप में भी कार्यालय प्राचार्य जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान कोरबा और बीईओ के निर्देश पर संकुल स्तरीय सात जून से तीन दिवसीय शाला सुरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया है। संघ एवं शिक्षकों ने इस तिथि को प्रशिक्षण न लेकर इसी माह के माह के अंतिम सप्ताह में प्रशिक्षण आयोजित करने की मांग की गई है।

भीषण गर्मी में प्रशिक्षण स्थगित करने की मांग करते हुए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मनोज चौबे ने बताया कि प्रशिक्षण संस्थान कोरबा एवं बीईओ के आदेश पर संकूलों में 7 जून से 9 जून तक सुबह 10:30 बजे से 5:00 बजे तक 6:30 घंटा तीन दिवसीय शाला सुरक्षा प्रशिक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया गया है,जबकि अधिकांश संकूलों में कूलर, पंखा नहीं है और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की कटौती एवं बढ़ी हुई भीषण गर्मी में 6:30 घंटा कि प्रशिक्षण से काफी कठिनाई होगी।
एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष मनोज चौबे ने जिला शिक्षा अधिकारी गोवर्धन प्रसाद भारद्वाज को ज्ञापन देकर मांग किया है कि भीषण गर्मी व संकुलों की असुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रशिक्षण कार्यक्रम को स्थगित कर इसी माह जून के अंतिम सप्ताह में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने की मांग किया गया है।
प्रमोद सिंह राजपूत,कन्हैया देवांगन,नरेंद्र चंद्रा, प्रदीप जयसवाल, बुद्धेश्वर सोनवानी, अनिल भटपहरे, अशोक भारद्वाज,सुनील जायसवाल,श्रीमती माया देवी छत्री, राम शेखर पांडेय,उपेंद्र राठौर,श्रीमती मधुलिका दुबे, यशोधरा पाल,श्रीमती अरुधंती मिश्रा,श्रीमती निर्मला खूंटे, श्रीमती उर्मिला राठौर,आनंद पांडेय, जय कमाल,बसंत मीरी, प्रताप राजपूत,संतोष यादव,शिव साहू,प्रदीप पांडेय,कन्हैया साहू, बहादुर सिंह,अरुण कुर्रे, जगजीवन कैवार्त आदि ने जून माह के अंतिम सप्ताह में प्रशिक्षण आयोजित करने की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.