OPS सम्मान समारोह को सफल बनाने में जुटा संयुक्त शिक्षक संघ रायगढ़, जिला बैठक हुआ सम्पन्न…..उत्साह में शिक्षक, बड़ी संख्या में होंगे शामिल

0
119

रायगढ़।  मुख्यमंत्री महोदय भूपेश बघेल जी के द्वारा विधानसभा में पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा के पश्चात पात्र शिक्षक व कर्मचारी समुदाय में हर्ष व्याप्त है और इतना जानकारी तो सभी को है कि NPS के मुकाबले कई गुना बेहतर OPS हैं। निश्चित ही इसमे हमारा भविष्य व बुढ़ापा सुरक्षित होगा। भारतीय संस्कृति की परंपरा रही है कि कोई भी कुछ भी देता है तो उसे हमें धन्यवाद जरुर बोलते हैं यहां भी हमारी संस्कृति यह कहती हैं कि अगर किसी ने हमारे भविष्य सुरक्षित किया है तो हम भी उसका धन्यवाद ज्ञापित कर आभार व्यक्त करें। माननीय मुख्यमंत्री जी के सम्मान समारोह का स्वागत करते हुए जिला कार्यकारिणी ने बड़ी संख्या में 29 मार्च को इंडोर स्टेडियम बुढ़ा तालाब के पास 12 बजे शामिल होने का अपील व आह्वान किया गया हैं। साथ ही जो कमियां रह गई है उसे भी खुले मंच में मुख्यमंत्री महोदय के समक्ष प्रथम नियुक्ति तिथि से OPS देने की बात हो या वेतन विसंगति, क्रमोन्नति, पदोन्नति में न्यायसलिन बाधा दूर करना, एरियर्स आदि की बात रखी जायेगी। जिसकी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री महोदय द्वारा जो कहा जाएगा हम अपनी कानों से सुनेंगें और उसके प्रत्यक्ष गवाह बनेंगे। इन सब बात को संयुक्त परिवार के समस्त सदस्यों तक पहुंचाने का निर्णय हुआ।

आज छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ जिला रायगढ के इस बैठक में उपप्रांताध्यक्ष श्री गिरजाशंकर शुक्ला, जिलाअध्यक्ष राजकमल पटेल, जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ भावना शर्मा, कार्यकारी जिलाध्यक्ष कार्तिक चौहान,जिला पदाधिकारियों में श्रीमती अंजना साहू,जानकी प्रसाद पटेल,श्री नरेश प्रधान,नीलंबर धीरहि, विकासखंड अध्यक्ष-रामचरण साहू धरमजयगढ,शैलेश बेहरा लैलुंगा,अजय पटनायक तमनार, सौरभ पटेल रायगढ़, दीनबंधु जयसवाल खरसिंया,महिपाल दास महंत पुसौर, रामजीवन नायक बरमकेला,दीपक भगत सारंगढ़ सहित अनेकों पदाधिकारियों ने शिरकत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.