शिक्षकों का होगा अपना भवन….शिक्षक सदन के लिए दुर्ग विधायक अरूण बोरा ने दिए 10 लाख….टीचर्स एसोसिएशन ने जताया आभार

0
1442

 

दुर्ग जिला टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी लगातार दुर्ग शहर विधायक अरूण बोरा से जिला मुख्यालय में “शिक्षक सदन” निर्माण की मांग को लेकर प्रयासरत थे । छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन प्रदेश महामंत्री ओम प्रकाश पाण्डेय के मार्गदर्शन एवं दुर्ग जिला टीचर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कमल वैष्णव के नेतृत्व में जिला इकाई दुर्ग के पदाधिकारियों ने एक बार पुनः दुर्ग शहर विधायक अरूण बोरा जी से मुलाकात की एवं शिक्षक सदन निर्माण की मांग को दोहराया । जिस पर दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा जी ने तत्काल “दस लाख” रुपए की राशि की अनुशंसा जिला कलेक्टर दुर्ग को भेजी तथा जल्द ही भवन निर्माण के लिए जमीन आवंटित कराने को लेकर पहल करने का भी भरोसा दिया है ।
प्रदेश महामंत्री ओम प्रकाश पाण्डेय बताया कि जिले में लगभग पांच हजार शिक्षक कार्यरत हैं , विभिन्न कार्यक्रमों एवं बैठकों के आयोजन हेतु कोई निर्धारित स्थान नहीं होने के कारण के शिक्षकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था । भवन निर्माण से शिक्षकों एवं कर्मचारियों को इस समस्या से समाधान मिल जाएगा ।
जिला उपाध्यक्ष कमल वैष्णव ने बताया की दुर्ग जिला टीचर्स एसोसिएशन पिछले लगभग डेढ़ वर्ष से लगातार “शिक्षक सदन” की मांग को लेकर प्रयासरत था । जिसे आज दुर्ग शहर के लोकप्रिय विधायक अरूण बोरा जी ने पूरा करने की दिशा में हाथ बढ़ा दिया है ।
शिक्षक सदन के लिए विधायक अरूण बोरा जी के द्वारा दस लाख रुपए की अनुशंसा एवं जल्द ही भूखंड आबंटित कराने हेतु पहल करने के आश्वासन से छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए विधायक अरूण बोरा जी के प्रति आभार जताया है ।
अरूण बोरा जी से मुलाकात करने वालों में मुख्य रूप से जिला महामंत्री संजय चंद्राकर, नारायण दास जोशी, वहाब खान, चंद्राणी देवांगन, बसन्ती साहू, निज़ाम , गीतेश साहू, रवींद्र विश्वकर्मा, स्वाति तिवारी आदि शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.