कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने में राज्य सरकार के सहयोग करने के लिये प्रदेश के शिक्षक मुख्यमंत्री सहायता कोष में अपना एक दिन का वेतन देंगे

0
4142

कोरोना वायरस में सहयोग के मद्देनजर अपनी सामाजिक सरोकार की भावना का परिचय देते हुए प्रदेश के शिक्षकों ने भी अपना सहयोग मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का ऐलान किया है छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने सभी सदस्यों से मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना 1 दिन का वेतन देने का अपील किया है।

अपने जारी संदेश में कहा है कि

साथियों,

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण हमारे देश मे 21 दिन का लॉकडाउन (कर्फ्यू ) माननीय प्रधानमंत्री जी ने घोषित किया है, निश्चित ही मानव पर बडा संकट आ गया है।
देश मे कर्फ्यू के हालात है, रोजी मजदूरी करने वाले व निम्न गरीब परिवार पर 21 दिन का लॉकडाउन कष्टकारक है,,कोरोना महामारी का विस्तार रोकने सोसल डिस्टेंसिंग के लिए लॉकडाउन आवश्यक ही था,,किन्तु मजदूरी करने वाले व रोज कमाकर खाने वाले को सहायता की आवश्यकता है।
एक विचारवान व बौद्धिक वर्ग होने के नाते ऐसे व्यक्तियों का हमारे प्रदेश के शिक्षको को सहयोग करना ही होगा,,हम आवश्यकता वाले लोगो तक सीधे नही पहुंच सकते है,,अतः सरकार के सहायता में हम भी सहयोग देकर अपना दायित्व व जिम्मेदारी निभा सकते है।
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के समस्त सदस्य व प्रदेश के शिक्षक अपना 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने की घोषणा करते है,,साथ ही कोरोना आपदा के इस दौर में प्रदेश के समस्त कर्मचारियो से भी एक दिन का वेतन देने अपील करते है।

संजय शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन
मो. 9424174447

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.