घर घर जाकर दस्तावेज संकलन से संक्रमण का खतरा….छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने कलेक्टर को पत्र लिखकर बीमारी के नियंत्रण होते तक सभी विद्यालयीन  कार्यों को शिथिल रखने का किया आग्रह

0
402

महासमुंद। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन महासमुन्द ने कहा है कि कोविड19 कोरोना वायरस के इस भयावह दौर में विद्यालय के शिक्षकों से स्थायी जाति प्रमाण पत्र मूल निवास प्रमाण पत्र आय प्रमाण पत्र पुस्तक एवं मध्यान्ह भोजन सूखा अनाज गणवेश वितरण सहित अन्य विद्यालयीन कार्यों के लिये विद्यार्थियों के घर घर जाकर संकलन करवाना इस वैश्विक आपदा में खतरे का कारण बन सकता है। वर्तमान में इस अदृश्य महासंक्रामक बीमारी के चपेट में कौन कब और कहाँ आ जायेगा, अज्ञात है। तमाम दिशानिर्देशों और एहतियात के बावजूद संक्रमण दिन ब दिन बढ़ते जा रहा है। संक्रमण की भयावहता को देखते हुए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने कलेक्टर महोदय महासमुन्द को लिखित पत्र देकर बीमारी के नियंत्रण होते तक इन विद्यालयीन सभी कार्यों को शिथिल रखने का आग्रह किया है।
जिलाध्यक्ष नारायण चौधरी ने बताया कि उक्त गंभीर विषयों को लेकर डिप्टी कलेक्टर पूजा बंसल जी से मोबाइल से बात करते हुए यह बताया गया कि विद्यार्थी एवं शिक्षकों को संक्रमण से बचाने के लिये दस्तावेज संकलन के कार्यों को तत्काल प्रभाव से शिथिल करने का आग्रह किया गया जिस पर डिप्टी कलेक्टर महोदया ने उक्त विषयों को जिलाधीश महासमुन्द के संज्ञान में लाने की बात कही है।
एसोसिएशन के प्रांतीय संयोजक सुधीर प्रधान शोभा सिंहदेव पूर्णानंद मिश्रा केशवराम साहू अर्चना तिवारी ब्लॉक अध्यक्ष राजेश साहू विनोद यादव महेंद्र चौधरी अरुण प्रधान ललित साहू जिला पदाधिकारी सादराम अजय नंदकुमार साहू विजय प्रधान लालजी साहू पुष्पलता भार्गव लोरिश कुमार प्रदीप वर्मा विकास साहू तुलेंद्र सागर जगदीश सिन्हा खिलावन वर्मा सालिकराम साहू कौशल साहू वीरेंद्र नर्मदा हेमिन ठाकुर ने जिलाधीश महासमुन्द से दस्तावेज संकलन के लिये घर घर जाने को रोकने के लिये आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की है।
उक्ताशय की जानकारी जिला सचिव नंदकुमार साहू एवं जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप वर्मा ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.